Thursday, January 20, 2011

जनवाणी संग दस लोगों ने शुरू की नई पारी

दैनिक जागरण, अमर उजाला और हिन्‍दुस्‍तान के एडिटोरियल को हिलाने के बाद जनवाणी अब दूसरे विभागों में भी झटका देने का काम शुरू कर दिया है. इन तीनों अखबारों के मार्केटिंग,  कम्‍प्‍यूटर सेक्‍शन एवं एडिटोरियल से दस लोगों ने इस्‍तीफा देकर जनवाणी संग अपनी नई पारी शुरू की है.
दैनिक जागरण के मार्केटिंग विभाग से पुष्‍कर गोयल, दीपक सिंघल ने जबकि कम्‍प्‍यूटर सेक्‍शन से सतीश कुमार ने इस्‍तीफा दिया है. पुष्‍कर ने अपने करियर की शुरुआत अमर उजाला, मेरठ से की थी. 2008 में वे दैनिक जागरण से जुड़ गए थे. एजुकेशन बीट की मार्केटिंग इनके जिम्‍मे थी. दीपक सिंघल ने भी अपने करियर की शुरुआत मेरठ में अमर उजाला से की थी. दो साल पहले ये भी जागरण के साथ जुड़ गए थे. इनके जिम्‍मे मार्केटिंग में उच्‍च शिक्षा विभाग था. विज्ञापन डिजायनर सतीश कुमार ने भी अपने करियर की शुरुआत अमर उजाला से की थी. इसके बाद जागरण के साथ हो गए थे.
हिन्‍दुस्‍तान के मार्केटिंग विभाग से विकास राठी, सन्‍नी मलिक और मोहित शर्मा तथा कम्‍प्‍यूटर सेक्‍शन से आरिफ ने इस्‍तीफा दिया है. विकास राठी करियर की शुरुआत से ही हिन्‍दुस्‍तान से जुड़े हुए थे. सन्‍नी मलिक ने अपने करियर की शुरुआत अमर उजाला से की थी. कुछ समय डीएलए को भी अपनी सेवाएं दी. इसके बाद हिन्‍दुस्‍तान से जुड़ गए थे. मोहित शर्मा ने अपना करियर अमर उजाला के साथ शुरू किया था. इसके बाद हिन्‍दुस्‍तान चले आए थे. विज्ञापन डिजायनर आरिफ ने अपने करियर की शुरुआत हिन्‍दुस्‍तान से की थी, तब से वहीं थे.
अमर उजाला के मार्केटिंग विभाग से मयंक वत्‍स ने इस्‍तीफा देकर नई पारी जनवाणी संग शुरू की है. मयंक अमर उजाला के लिए एजुकेशन बीट की मार्केटिंग करते थे. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत उजाला से की थी तथा तब से वहीं थे.
आई-नेक्‍स्‍ट से विकास उपाध्‍याय ने भी इस्‍तीफा दे दिया है. वे भी जनवाणी के साथ जुड़ गए हैं. उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत अमर उजाला की मार्केटिंग टीम से की थी. इन सभी नियुक्तियों की पुष्टि करते हुए मैनेजिंग एडिटर और जनरल मैनेजर मार्केटिंग रवि शर्मा ने बताया कि इन लोगों के आने से जनवाणी की मार्केटिंग टीम को मजबूत हुई है. कुछ और लोगों के हमारी टीम से जुड़ने की संभावनाएं हैं.
हिन्‍दुस्‍तान, मवाना से अजय सिंह ने इस्‍तीफा दे दिया है. वे रिपोर्टर थे. उन्‍होंने अपनी नई पारी जनवाणी के साथ शुरू की है. उन्‍हें यहां भी रिपोर्टर बनाया गया है. अजय ने अपने करियर की शुरुआत जागरण से की थी. उसके बाद हिन्‍दुस्‍तान से जुड़ गए थे.

No comments:

Post a Comment