Thursday, January 20, 2011

सुशील का अमर उजाला से इस्तीफा, कईयों की नई पारी


जनवाणी मेरठ से खबर आ रही है कि यहां दो और लोगों ने अपनी नई पारी शुरूआत की है। सूत्रों ने बताया कि दैनिक अमर उजाला के सीनियर रिपोर्टर सुशील विहान ने संस्थान से इस्‍तीफा दे अपनी नई पारी शुरु की है। वे गाजियाबाद की कमान संभालेंगे। वहीं दैनिक जागरण, हरिद्वार से चीफ सब एडिटर नवीन पांडेय ने भी संस्थान से इस्‍तीफा दे दिया है। नवीन काफी दिनो से जागरण के साथ जुड़े हुए थे। वे जनवाणी, हरिद्वार की जिम्‍मेदारी निभाएंगे।
उधर, दैनिक जागरण, सिलीगुड़ी से खबर है कि यहां विकेट गिरने का सिलसिला जारी है। अब खबर आ रही है कि विज्ञापन विभाग से जुड़े कुणाल ने भी जागरण को अलविदा बोल दिया है। यही नहीं यहां के जूनियर सब एडिटर सोना डे ने भी संस्थान से इस्‍तीफा दे दिया है।
दैनिक जागरण, लखनऊ से खबर है कि यहां के सीनियर फोटोग्राफर रहे आरबी थापा ने अपनी नई पारी की शुरुआत जनसंदेश, लखनऊ के साथ शुरू की है। उन्‍हें चीफ फोटोग्राफर बनाया गया है। थापा नवभारत टाइम्‍स, लखनऊ, कुबेर टाइम्‍स, हिन्‍दुस्‍तान आदि में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। उधर, पंजाब केसरी से खबर है कि यहां से सत्‍यव्रत ने इस्‍तीफा दे दिया है। वे  अपनी नई पारी की शुरुआत कलानौर में दैनिक जागरण के साथ शुरू की है।

No comments:

Post a Comment