Thursday, January 20, 2011

जनवाणी के चीफ सब एडिटर बने राजेन्‍द्र शर्मा

दैनिक जनवाणी मेरठ में दैनिक जागरण को लगातार झटका पर झटका दिए जा रहा है. जागरण को नई चोट राजेन्‍द्र शर्मा के रूप में लगी है. राजेन्‍द्र जागरण में सीनियर सब एडिटर थे. इन्‍होंने वहां से इस्‍तीफा दे दिया है. वे जनवाणी से जुड़ गए हैं. उन्‍हें चीफ सब एडिटर बनाया गया है. राजेन्‍द्र जागरण के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य थे. जागरण प्रबंधन ने इन्‍हें रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिल सकी.
राजेन्‍द्र ने अपने करियर की शुरुआत दैनिक  जागरण, मेरठ से की थी. इसके बाद ये अमर उजाला चले गए थे. जागरण के साथ यह इनकी दूसरी पारी थी. वे पिछले दस वर्षों से वहीं थे. इनका जाना जागरण के लिए झटका माना जा रहा है. राजेन्‍द्र की शिक्षा बीट पर जबर्दस्‍त पकड़ है. उन्‍होंने जागरण के लिए कई खबरें ब्रेक की थी. जनवाणी ने जागरण के पास लोकल पत्रकारों का अकाल पैदा कर दिया है. अब जागरण को अपने दूसरे यूनिटों से पत्रकारों को बुलाना पड़ रहा है.
राजेन्‍द्र के ज्‍वाइन करने की पुष्टि करते हुए जनवाणी के मैनेंजिंग एडिटर एवं जनरल मैनेजर मार्केटिंग रवि शर्मा ने कहा कि इनके आने से हमारी टीम और मजबूत हुई है. राजेन्‍द्र एक कर्मठ एवं ईमानदार पत्रकार हैं.

No comments:

Post a Comment